उत्तर प्रदेश में बड़ा रेल हादसा! मथुरा-पलवल रेल मार्ग पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, कई ट्रेनें रद्द

मथुरा-पलवल रेल मार्ग पर भूतेश्वर वृंदावन के मध्य सीमेंट से भरी मालगाड़ी पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना के कारण मथुरा की ओर आने वाली सभी रेल के रूट डायवर्ट कर दिए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बड़ा रेल हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक मथुरा-पलवल रेल मार्ग पर भूतेश्वर वृंदावन के मध्य सीमेंट से भरी मालगाड़ी पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना के कारण मथुरा की ओर आने वाली सभी रेल के रूट डायवर्ट कर दिए गए हैं। मुंबई से आने वाली गाड़ी राजधानी शताब्दी साप्ताहिक ट्रेन युवा स्पेशल सहित आदि महत्वपूर्ण गाड़ियों को दिल्ली जाने के लिए अलग रूट पर डायवर्ट किया गया है।

आपको बता दें, मथुरा रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों के सामने विकट परेशानी खड़ी हो गई है। रेल प्रशासन युद्ध स्तर पर ट्रेक से डिब्बे हटाने के काम कर रहा है। हालांकि धुंध के कारण उनको रेस्क्यू करने में परेशानी उत्पन्न हो रही है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेलवे और पुलिस प्रशासन के स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए। रेलवे के अधिकारियों ने बड़ी-बड़ी क्रेन मंगाकर ट्रैक साफ करना शुरू कर दिया था। अभी तक की जानकारी के अनुसार ट्रेक को साफ़ किये जाने का कार्य तेजी से चल रहा है।

उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मथुरा-पलवल रेल मार्ग पर भूतेश्वर वृंदावन के बीच मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण यह मार्ग बाधित हो गया है। जिसके चलते शनिवार (22 जनवरी) को गाड़ी संख्या (12002/12001) नई दिल्ली-रानी कमलापति-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस निरस्त रहेगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia