गोपाल राय का ऐलान- केजरीवाल के समर्थन में 7 अप्रैल के देशभर में सामूहिक उपवास करेंगे AAP नेता

गोपाल राय ने बताया कि दिल्ली के जंतर मंतर पर भी आम आदमी पार्टी के सभी नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता 7 अप्रैल को 11 बजे से सामूहिक उपवास रखेंगे और प्रार्थना करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री गोपाल राय ने देशभर की जनता का आव्हान करते हुए 7 अप्रैल को सामूहिक उपवास रखने के लिए कहा है। गोपाल राय ने बताया कि दिल्ली के जंतर मंतर पर भी आम आदमी पार्टी के सभी नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता 7 अप्रैल को 11 बजे से सामूहिक उपवास रखेंगे और प्रार्थना करेंगे।

उन्होंने कहा है कि पूरे देश में जो जहां है, वो वहीं से सामूहिक उपवास रखकर प्रार्थना कर सकता है और इस मुहिम में शामिल हो सकता है।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत पर गोपाल राय ने कहा कि जिस तरीके से गलत आरोप लगाकर संजय सिंह को 6 महीने तक जेल में रखा गया, ठीक उसी तरीके से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं को भी जेल में रखा गया है।

उन्होंने बताया कि फर्जी शराब घोटाले के जरिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को खत्म करने का षड्यंत्र रचा गया है।

उन्होंने कहा कि इस षड्यंत्र का खुलासा मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में हुआ। यह भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी हार है।

उन्होंने कहा कि संजय सिंह को 6 महीने तक जेल में रखा गया लेकिन सबूत के नाम पर कुछ भी नहीं मिला। आज गांव की गली-गली से लेकर पूरे देश दुनिया में इसी बात की चर्चा है कि जिस मुख्यमंत्री ने सबसे ज्यादा लोगों की भलाई के लिए काम किया, उसे उठाकर जेल में डाल दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia