गोरखपुर: समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार का बड़ा आरोप, सीएम योगी और निषाद पार्टी के बीच हुई 50 करोड़ की डील

गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रामभुआल निषाद ने बीजेपी, निषाद पार्टी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रामभुआल ने कहा कि निषाद पार्टी के मुखिया संजय निषाद ने बीजेपी से 50 करोड़ रुपये लेकर सौदेबाजी की है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोरखपुर सीट से समाजवादी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार रामभुआल निषाद ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद और बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। राम भुआल निषाद ने कहा, “निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद 50 करोड़ रुपये लेकर बीजेपी का हिस्सा बन गए हैं। संजय निषाद और योगी जी के बीच डील हुई है।”

रामभुआल निषाद ने आगे कहा कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद को समाज के मान-सम्मान की कोई चिंता नहीं है, वह सौदे के लिए लड़ते हैं। एसपी के टिकट पर लड़ रहे रामभुआल पर अब बीजेपी के साथ-साथ निषाद पार्टी पर भी हमलावर हैं। जनसभाओं में वह लगातार निषाद पार्टी को बीजेपी के साथ डील करने और सिर्फ फायदे के लिए राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं।

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और कानपुर लोकसभा सीटों के लिए शनिवार को अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर सीट से राम भुआल निषाद को टिकट दिया है।

हाल ही में समाजवादी पार्टी-बीएसपी और आरएलडी के गठबंधन में शामिल होने वाली निषाद पार्टी ने अब अपने आपको गठबंधन से अलग कर लिया है। इसकी घोषणा करते हुए संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला था और कई आरोप लगाए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia