‘बिहार में 6 महीने में गिर जाएगी सरकार, तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री’, ये क्या बोल गए नीतीश के विधायक?

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने इस बार अपनी ही सरकार के गिरने की भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा कि 6 महीने के बाद नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार गिर जाएगी। इस सरकार के गिरने के बाद तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनना तय है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भागलपुर की गोपालपुर विधानसभा सीट से जेडीयू विधाक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार 6 महीनों में बिहार सीएम पद से हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार के गिरने के बाद तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनना तय है। यही नहीं उन्होंने खुद को क्षेत्रीय दबंग बताया है।


बता दें कि एक दिन पहले ही गोपाल मंडल की एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। इसमें वे बीजेपी के रोहित पांडेय पर हमला बोला था। उन्होंनें कहा था कि भूमिहार और ब्राह्मण को सैंत देंगे। इस क्लिप के वायरल होने के बाद गोपाल मंडल की काफी फजीहत हुई थी। इसी बयान पर सफाई देने के लिए वे प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आगे आए।

अब इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक और बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पारी 6 महीनों में ही खत्म हो जाएगी। इतना ही नहीं मंडल ने यहां तक दावा कर दिया कि इसके बाद राजद के तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia