'गुजरात में BJP ने AAP उम्मीदवार को किया किडनैप, परिवार भी गायब’, संजय सिंह बोले- खुलेआम घोंटा जा रहा लोकतंत्र का गला

कंचन जारीवाल ने 14 नवंबर को नॉमिनेशन पेपर भरा था। आप का दावा है कि 15 नवंबर को बीजेपी ने उनका नॉमिनेशन रिजेक्ट कराने की कोशिश की थी। आप नेताओं ने बताया है किकंचन जारीवाल के परिवार को लगातार धमकियां मिल रही थीं

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। आप नेताओं ने दावा किया है कि बीजेपी ने सूरत ईस्ट से आप उम्मीदवार कंचन जरिवाला को किडनैप कर लिया है। राज्य में आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार ईशुदान गढ़वी ने ट्वीट कर कहा है कि आप नेता कंचन जरिवाला का पूरा परिवार भी गायब है।

ईशुदान गढ़वी ने ट्वीट कर लिखा है, "बीजेपी आप से इतनी डरी हुई है की वो गुंडागर्दी पर आ गई है। सूरत ईस्ट से चुनाव लड़ रहे हमारे कंचन जरिवाला के पीछे बीजेपी वाले कुछ दिनो से पड़े हुए थे और आज वो ग़ायब हैं।माना जा रहा है कि बीजेपी के गुंडे उन्हें उठा ले गए हैं। उनका परिवार भी ग़ायब है।बीजेपी कितनी गिरेगी ?"

उन्होंने आगे लिखा "भाजपा आप से इतनी डरी हुई है की वो गुंडागर्दी पर आ गई है! सूरत ईस्ट से चुनाव लड़ रहे हमारे कंचन जरिवाला के पीछे भाजपा वाले कुछ दिनो से पीछे पड़े हुए थे और आज वो ग़ायब है !माना जा रहा है की भाजपा के गुंडो ने उन्हें उठा ले गए है ! उनका परिवार भी ग़ायब है !भाजपा कितनी गिरेगी ?


वहीं, राघव चड्ढा ने कहा कि BJP के गुंडों ने AAP उम्मीदवार को किडनैप किया। इसके अलावा आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ने एक वीडियो शेयर कर लिखा है, ”गुजरात में चुनाव हो रहा है या लोकतंत्र का खुलेआम गला घोंटा जा रहा। सूरत ईस्ट के प्रत्याशी कंचन जरीवाला कल से लापता हैं। वीडियो में मौजूद लोग BJP के हैं। इन पर कार्यवाही करके प्रत्याशी का पता लगाया जा सकता है। BJP चुनाव से पहले हार मान चुकी है। अब प्रत्याशी का अपरहण कर रही है।”

गौरतलब है कि कंचन जारीवाल ने 14 नवंबर को नॉमिनेशन पेपर भरा था। आप का दावा है कि 15 नवंबर को बीजेपी ने उनका नॉमिनेशन रिजेक्ट कराने की कोशिश की थी। आप नेताओं ने बताया है किकंचन जारीवाल के परिवार को लगातार धमकियां मिल रही थीं। कंचन और उनका परिवार कल रात से लापता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia