हार्दिक पटेल के दावों को विजय रूपाणी ने ठहराया गलत, कहा, मैंने नहीं दिया कोई इस्तीफा

गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन की खबर को अफवाह बताते हुए सीएम विजय रूपाणी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है और न ही देने वाला हूं। हार्दिक पटेल ने पहले कहा था कि 12 जून को सीएम विजय रुपाणी ने कैबिनेट बैठक में इस्तीफा दे दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात में भीषण गर्मी के बीच सियासत में भी गरमाहट देखने को मिल रही है। गुजरात में नेतृत्व परिरवर्तन की खबर जोरो पर है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा था कि 12 जून को सीएम विजय रूपाणी ने कैबिनेट बैठक में इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने दावा किया था कि अगले 10 दिनों में गुजरात में नए सीएम की नियुक्ति हो जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि नया मुख्यमंत्री कोई पाटीदार या क्षत्रिय समाज का हो सकता है।

गुजरात में नेतृत्व परिवर्तन की खबर के बीच सीएम विजय रूपाणी को खुद ही सफाई देनी पड़ी। उन्होंने इस खबर को अफवाह बताते हुए कहा कि उन्होंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है और न ही देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग राज्य का विकास को रोकने के लिए अफवाह फैलाने का काम रहे हैं।

इस बीच मेहसाणा में उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने भी खबर को गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी ही हैं और वे ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सरकार और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की छवि को खराब करने के लिए इस तरह की खबर को फैला रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia