गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसे से मचा कोहराम! दो वाहनों की टक्कर में 11 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

वडोदरा में हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों से शवों और घायलों को बाहर निकाला गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के वडोदरा में हुए भीषण सड़क हादसे से कोहराम मच गया है। मृतकों की संख्या बढ़ गई है। नेशनल हाईवे पर वाघोड़िया चौकड़ी ब्रिज पर डम्पर और आयशर ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 15 लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। टक्कर इतनी जोरदात थी की दोनों वाहनों के चीथड़े उड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में मौके पर भीड़ जमा हो गई।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों से शवों और घायलों को बाहर निकाला गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि कई घायलों की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

पीएम मोदी सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “वडोदरा में हुई दुर्घटना से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है और भगवान से प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द ठीक हो जाएं। दुर्घटना स्थल पर प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।”


सड़क हादसे की सूचना मिलने पर राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुख जताया। साथ ही उन्होंने घायलों के हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। सीएम रूपाणी ने ट्वीट कर कहा, “आज वडोदरा के पास हुई सड़क दुर्घटना के कारण जान-माल के नुकसान से दुखी हूं। अधिकारियों को जरूरी काम करने के निर्देश दिए गए हैं। जो लोग घायल हुए हैं, वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं, यह मेरी कामना है। मैं मृतकों के लिए भी प्रार्थना करता हूं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Nov 2020, 9:36 AM