गुजरात चुनाव: ओवैसी के सूरत जाते समय ट्रेन पर पथराव, बाल-बाल बचे AIMIM चीफ, पार्टी बोली- नहीं दबेगी हक की आवाज

एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने ट्वीट करके कहा, ''असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद से सूरत वंदे भारत ट्रेन से जा रहे थे। सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात दौरे पर हैं। इसी बीच जिस ट्रेन में ओवैसी जा रहे थे उस पर सोमवार को हमला हुआ। ओवैसी इस घटना में बाल-बाल बच गए लेकिन ट्रेन की खिड़की के शीशे टूट गए। सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया। यह दावा एआईएमआईएम नेता वारिस पठान का है।

वारिस पठान ने ट्वीट करके कहा, ''असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद से सूरत वंदे भारत ट्रेन से जा रहे थे। सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया।'

वारिस पठान ने इस घटना को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने एक और ट्वीट करके कहा कि "मोदी जी आप पत्थर बरसा लो या आग बरसा लो, यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी।"


गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने गुजरात में 182 सदस्यीय विधासभा के दो चरणों में होने वाले चुनाव के लिए तीन नवंबर को तारिखों की घोषणा की थी। पहले चरण में एक दिसंबर को 89 सीट पर मतदान होगा। वहीं, पांच दिसंबर को दूसरे फेस में 92 सीट पर वोटिंग होगी। चुनाव की गिनती आठ दिसंबर को होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */