पीएम मोदी के गुजरात में जान जोखिम में डालकर टूटे हुए पुल को स्कूली बच्चे पार करने को मजबूर

गुजरात के खेड़ा जिले में नाइका और भेराई गांव को जोड़ने वाले टूटे हुए पुल से स्कूली बच्चे गुजरने को मजबूर हैं। यह पुल नाले पर बना है, जोकि 9 फीट ऊंचा है। पुल दो महीने पहले टूट गया था। लेकिन अब तक प्रशासन ने इसे ठीक नहीं करवाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात में जान जोखिम में डालकर स्कूली बच्चे टूटे हुए पुल से गुजरने को मजबूर हैं। टूटे हुए पुल से बच्चों के गुजरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला गुजरात के खेड़ा जिले का है। नाइका और भेराई गांव को जोड़ने वाले पुल से स्कूली बच्चे जान जोखिम में डालकर गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह पुल नाले पर बना है, जोकि 9 फीट ऊंचा है। बताया जा रहा कि पुल दो महीने पहले टूट गया था। लेकिन अब तक प्रशासन ने इसे ठीक नहीं करवाया।

पुल के टूटने से स्थानीय लोगों को काफी परेशानी हो रही है। खास तौर पर स्कूल से आने-जाने वाले बच्चों को ज्यादा परेशानी हो रही है। बच्चे स्थानीय लोगों की मदद से हर रोज टूटे हुए पुल को पार कर पढ़ने के लिए जाते हैं। जानकारी के मुताबिक, यहां कोई दूसरा रास्ता नहीं है, जिससे बच्चे स्कूल जा सकें। ऐसे में मजबूरी में इन बच्चों को टूटे हुए पुल का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। बारिश का मौसम है, पुल भरा हुआ है। पुल को ठीक करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया तो यहां कभी भी हादसा हो सकता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Jul 2018, 10:57 AM