उत्तराखंड: मैदानी इलाकों में गुलदार का आतंक! देहरादून में क्षत-विक्षत हालत में मिला 4 साल के बच्चे का शव

पुलिस ने बालक की तलाश में जंगल और आसपास के इलाके में लगातार कॉम्बिंग की। पुलिस ने रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बुधवार सुबह उस बच्चे का शव मिला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में पहाड़ी इलाकों में बाघ और गुलदार का आतंक लगातार बढ़ रहा है। सिर्फ पहाड़ी इलाकों में ही नहीं अब मैदानी इलाकों में भी बाघ का कहर दिखाई देने लगा है। राजधानी देहरादून शहर से सटे गांव सिंगली में मंगलवार देर शाम गुलदार एक 4 साल के बच्चे आयांश को घर के आंगन से उठाकर ले गया।

इसकी जानकारी परिजनों ने तुरंत एसएसपी अजय सिंह को दी। तत्काल सभी सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कॉम्बिंग के लिए लगाया गया। पुलिस ने बालक की तलाश में जंगल व आसपास के इलाके में रात भार लगातार कॉम्बिंग की। बुधवार सुबह बच्चे का शव जंगल से बरामद हुआ।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि थाना राजपुर क्षेत्र अंतर्गत अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी से थोड़ा आगे सिंगली गांव में आयांश (उम्र 4 वर्ष) को उसके घर के आंगन से गुलदार उठाकर ले गया है। इसके बाद परिजनों ने शोर मचाया। शोर सुनकर गांव वाले इकट्ठे हो गए। गांव में दहशत फैल गई।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ करने के बाद सभी जानकारी एसएसपी अजय सिंह को दी। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बच्चे को जानवर द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना मिली है। इस सूचना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कॉम्बिंग के लिए लगाया गया।

पुलिस ने बालक की तलाश में जंगल और आसपास के इलाके में लगातार कॉम्बिंग की। पुलिस ने रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बुधवार सुबह उस बच्चे का शव मिला। गुलदार के हमले में बच्चे की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia