पंजाब: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सनी देओल, कार का टायर फटा, काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं

जिस वक्त यह हादसा हुआ सनी देओल रोड शो के लिए जा रहे थे। हादसे के बाद वे दूसरी गाड़ी में रवाना हुए। सनी देओल गुरदासपुर से बीजेपी और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं। इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल सोमवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय सनी देओल का एसयूवी का एक टायर फट गया। पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से आपस में टकराए गए। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

जिस वक्त यह हादसा हुआ अभिनेता सनी देओल रोड शो के लिए जा रहे थे। इसके बाद वह एक अन्य वाहन में घटनास्थल से चले गए। 62 साल के सनी देओल गुरदासपुर से बीजेपी और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं। इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे। अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था।


उधर, सनी देओल के चुनाव लड़ने को लेकर पिता धर्मेंद्र का बयान आया है। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा कि अगर मुझे पता होता कि उनके बेटे सनी देओल गुरदासपुर से कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं तो वह उन्हें मंजूरी नहीं देता।

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र ने कहा, “बलराम जाखड़ मेरे भाई जैसे थे, अगर मुझे पता होता कि उनके बेटे सुनील जाखड़ गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं तो मैं सनी देओल को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की मंजूरी नहीं देता।” धर्में ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से आने वाले सनी देओल, जाखड़ जैसे अनुभवी नेता से बहस नहीं कर सकते।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia