गुरुग्राम: टोल से छूट के लिए दिल्ली पुलिस के जवानों ने किया हंगामा, टोल प्लाजा के तीन लेन को कर दिया जाम

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से वायरल हो गया, जिसमें पुलिस के वाहनों को टोल लेन के बीच में देखा जा सकता है और टोल प्लाजा के सामने 15-20 लोगों का एक समूह भी मौजूद था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुरुग्राम के खेरकी दौला टोल प्लाजा पर बुधवार को टोल टैक्स से छूट देने से इनकार करने पर दिल्ली पुलिस के कुछ जवानों ने हंगामा किया। जवानों ने दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाजा की तीन लेन को अपने निजी वाहनों से रोक दिया, जिससे टोल प्लाजा पर ट्रैफिक जाम हो गया।

हालांकि गुरुग्राम पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और यातायात बहाल कर दिया गया। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "घटना बुधवार सुबह 9.30 बजे से 9.45 बजे के बीच हुई, जब दिल्ली पुलिस के कुछ कर्मियों ने अपने निजी वाहनों में, जिनमें से दो वर्दी में थे, उन्होंने टोल प्लाजा से छूट की मांग की, जिसे टोल ऑपरेटर द्वारा अस्वीकार कर दिया गया।


सुभाष बोकेन ने कहा, "सूचना मिलने के तुरंत बाद, खीरी दौला थाने की एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पुलिस के वाहनों को टोल लेन के बीच से हटाकर यातायात बहाल किया गया। हंगामे से टोल प्लाजा पर ट्रैफिक जाम हो गया।"

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से वायरल हो गया, जिसमें पुलिस के वाहनों को टोल लेन के बीच में देखा जा सकता है और टोल प्लाजा के सामने 15-20 लोगों का एक समूह भी मौजूद था। बोकेन ने कहा, "गुरुग्राम पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझा लिया गया। टोल ऑपरेटर द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia