गुरुग्राम में स्पा सेंटर पर चल रहा था सेक्स रेकैट, पुलिस ने छापा मारकर 7 महिलाओं समेत 8 को गिरफ्तार किया

हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने एक स्पा और मसाज सेंटर पर छापा मारकर सेक्स रैकेटका भांडा फोड़ किया है। पुलिस सेंटर से 7 महिलाओं और सेंटर के मैनेजर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक स्पा और मसाज सेंटर से कथित तौर पर सेक्स रैकेट संचालित करने के आरोप में गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को एक स्पा मैनेजर और 7 महिलाओं सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए लोगों पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस ने एक आदमी ग्राहक के रूप में सोमवार को स्पा भेजा और पाया कि स्पा में काम करने वाली महिलाएं सेक्स ट्रेड में शामिल हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।

अपराध शाखा डीएलएफ फेज -4 और सुशांत लोक पुलिस स्टेशन की संयुक्त टीम ने फिर सुशांत लोक में सी-ब्लॉक स्थित ए-वन स्पा एंड मसाज सेंटर पर छापा मारा और 8 लोगों को गिरफ्तार किया। गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों को गिरफ्तार किया, जो सेक्स रैकेट में लिप्त थे। पुलिस ने राजस्थान के अलवर जिले के सत्यवीर के रूप में पहचाने गए एक पुरुष प्रबंधक और 7 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।"

पुलिस ने कहा, "छापे के समय, स्पा सेंटर के एक कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे।" पुलिस ने कहा कि पिछले कई दिनों से पुलिस को स्पा में गैरकानूनी गतिविधि के बारे में शिकायतें मिल रही थीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */