बुरे फंसे हेयर स्टाइलिस्ट और BJP नेता जावेद हबीब, थूकने वाले वीडियो मामले में गंभीर धाराओं में केस दर्ज

जावेद हबीब अप्रैल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। बीजेपी में शामिल होने के बाद जावेद हबीब ने कहा था कि आज तक मैं बालों का चौकीदार था, आज मैं देश का चौकीदार बन गया हूं। हबीब ने कहा था कि वह बीजेपी में शामिल होकर खुश हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला के बालों में थूकने के बाद उसके लाभ बताते दिख रहे मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब बुरे फंस गए हैं। इस घटना के बाद बड़ौत निवासी पीड़ित महिला ने इसे महिला सम्मान से जोड़ते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया है। स्थानीय पुलिस ने आईपीसी और महामारी और आपदा अधिनियम की गंभीर धाराओं में हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने के बाद हेयर स्टाइलिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो में घटना के लिए माफी मांगी है।

बागपत के बड़ौत निवासी पूजा गुप्ता के बालों में हेयर ड्रेसर जावेद हबीब द्वारा थूकने का मामला देश भर में सुर्खियां बन गया है। देर रात बागपत जिले की मंसूरपुर थाना पुलिस ने महामारी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस शुक्रवार को घटनास्थल किंग्स विला होटल पहुंचकर पूरे मामले की जांच भी करेगी। मंसूरपुर थाना की पुलिस ने जांच के लिए पूजा गुप्ता से घटना से संबंधित कुछ वीडियो मांगे थे, जो उन्होंने पुलिस को सौंप दिए हैं। पुलिस वीडियो का भी परीक्षण करने में जुटी है।

बुरे फंसे हेयर स्टाइलिस्ट और BJP नेता जावेद हबीब, थूकने वाले वीडियो मामले में गंभीर धाराओं में केस दर्ज

एसएसपी अभिषेक यादव भी जावेद हबीब पर अग्रिम कार्रवाई को लेकर कदम उठाएंगे। जावेद हबीब की इस हरकत की खूब आलोचना भी हो रही है। गुरुवार को भी जावेद हबीब का पुतला फूंका गया था और कार्रवाई करने की मांग की गई थी। दूसरी ओर मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा एक महिला के बालों पर थूकने के मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब अप्रैल 2019 में लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। बीजेपी में शामिल होने के बाद जावेद हबीब ने कहा था कि आज तक मैं बालों का चौकीदार था, आज मैं देश का चौकीदार बन गया हूं। जावेद हबीब ने कहा था कि वह बीजेपी में शामिल होकर खुश हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने देखा है कि बीते पांच सालों में पीएम नरेंद्र मोदी देश में कैसे बदलाव लाए हैं। जब मोदी फख्र से खुद को चायवाला कह सकते हैं तो मैं क्यों खुद को नाई कहने में शर्म करूं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia