कांग्रेस की महंगाई पर हल्ला बोल रैली: सचिन पायलट और भूपेश बघेल ने जमकर सरकार पर हमला बोला, कहा- लोग त्रस्त है

कांग्रेस नेता सीएम सचिन पायलट ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में महंगाई से लोगों को कमर टूटी है। जब बीजेपी विपक्ष में थी तो जीएसटी का विरोध करती थी और हर चीज में जीएसटी लगा दी है। कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ती रहेगी। ये सरकार किसान विरोधी भी है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सीएम सचिन पायलट ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में महंगाई से लोगों को कमर टूटी है। जब बीजेपी विपक्ष में थी तो जीएसटी का विरोध करती थी और हर चीज में जीएसटी लगा दी है। कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ती रहेगी। ये सरकार किसान विरोधी भी है।

उन्होंने आगे कहा कि पहले किसानों के खिलाफ कानून बनाए और अब एमएसपी पर बात नहीं कर रहे हैं। आज डीजल, गैस, पैट्रोल और रोजाना की चीजें बहुत महंगी हो गई हैं।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

वहीं रैली को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लगातार किसानों, गरीबों और मजदूरों और गरीबों की बात करते हैं। सत्ता में बैठे हुए लोग महंगाई रोकने के लिए काम नहीं कर रहे हैं। बल्कि सत्ताधारी नेता राहुल गांधी को रोकने की लड़ाई लड़ते हैं।

उन्होने आगे कहा कि गरीबों को मुफ्त राशन अगर हम लोग देते हैं तो रेवड़ी होती है। ये सत्ता में बैठे हुए लोग इसे रेवड़ी कहते हैं। लेकिन बड़े-बड़े बिजनेसमैन का लोन माफ करते हैं उसे रबड़ी देते हैं। हम लोग मेहनत का सम्मान करते हैं और ये लोग मेहनत का अपमान करते हैं। महंगाई बढ़ रही है और कांग्रेस उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia