महंगाई पर हल्ला बोल रैली: राहुल- प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, कहा- 'राजा' को जनता की तकलीफ सुननी पड़ेगी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल' रैली से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त प्रजा महंगाई से त्रस्त आज, लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महंगाई को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री को घेरा है। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते। उन्हें जनता की तकलीफें सुननी ही पड़ेंगी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।


दूसरी ओर दिल्ली के रामलीला मैदान पर पहुंचे युवा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। रैली में राजस्थान से आकर कुछ डिग्रीधारक युवक रास्ते पर पकोड़ा तलकर केंद्र सरकार और महंगाई का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस की दिल्ली के रामलीला मैदान में हो रही रैली में विरोध के अलग अलग तरीके दिखाई दे रहे हैं। खासतौर से प्रधानमंत्री के पकौड़े वाले बयान को लेकर कांग्रेस के युवा डिग्रीधारक कार्यकर्ता रास्ते पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हाथों में पकोड़े लेकर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस की महंगाई पर हल्ला बोल रैली: डिग्रीधारी युवकों ने पकौड़े तलकर किया विरोध प्रदर्शन, पूछा- रोजगार कहां है?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia