BJP पहले सत्ता में आने के लिए दंगे करवाती थी अब सत्ता में बने रहने के लिए करवाती है :हार्दिक पटेल

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा है कि “फिर से याद दिलाता हूं। भाजपा पहलें सत्ता में आने के लिए दंगा करवाती थी और अब सत्ता में बने रहने के लिए दंगे करवाती हैं।”

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा को लेकर मोदी सरकार पर विपक्ष हमलावर हो गया है। अब इस मामले में गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा है कि “फिर से याद दिलाता हूँ। भाजपा पहलें सत्ता में आने के लिए दंगा करवाती थी और अब सत्ता में बने रहने के लिए दंगे करवाती हैं।” आपको बता दें, विपक्ष द्वारा लगातार ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि जिस शख्स ने किसानों को उकसाया वो बीजेपी का करीबी था। आपको बता दें, दीप सिद्धू पर ये हिंसा भड़काने का आरोप है।

खबरों की माने तो दीप सिद्धू बीजेपी सांसद और अभिनेता सनी देओल का करीबी है। उसने लोकसभा चुनाव में सनी देओल के लिए जमकर प्रचार भी किया था। इतना ही नहीं दीप सिद्धू की एक तस्वीर पीएम मोदी के साथ भी वायरल हो रही है। हालांकि बीजेपी ने आरोपों से पल्ला झाड़ लिया है। सनी देओल ने ट्वीट कर कहा था- उसका और उसके परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई रिश्ता नहीं है।

आपको बता दें, 26 जनवरी को दिल्ली के कई जगहों पर छिटपुट हिंसा हुई। गौरतलब है कि किसान संगठनों द्वारा पहले से ही ये आरोप लगाए जा रहे थे कि अगर ट्रैक्टर परेड के दौरान किसी भी तरह की हिंसा होती है तो यह पहले से सुनिश्चित दंगा ही होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */