बिहार: पटना पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा, सीएम नीतीश के रास्ते अलग, उनसे मिलने का कोई मतलब नहीं

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि उन्होंने बीजेपी से हाथ मिला लिया है। उन्होंने आजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव से मुलाकात की इच्छा जाहिर की।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

पटेल नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने में उनकी कोई रुचि नहीं है, क्योंकि उन्होंने बीजेपी से हाथ मिला लिया है। वे तेजस्वी यादव से मिलने की इच्छा रखते हैं। पटना पहुंचे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने आजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव से मुलाकात की इच्छा जाहिर की।

उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल दिया है। वह अब बीजेपी के साथ हैं। उनसे मिलने और बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि मैं बीजेपी के खिलाफ हूं।” हार्दिक यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मैं लालू प्रसाद से मिलकर उनसे बात करना चाहता हूं, लेकिन मुझे पता चला है कि वे मुंबई में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।” उन्होंने कहा कि अब वे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे।

इसके पहले दर्जनों की संख्या में युवकों ने पटना हवाईअड्डे पर हार्दिक की अगवानी की और उनके समर्थन में नारे लगाए।

हार्दिक पिछली बार जब दिसंबर, 2016 में पटना आए थे, तब वे पटना हवाईअड्डे से सीधे मुख्यमंत्री नीतीश के आधिकारिक आवास पर गए थे और राज्य सरकार ने उन्हें वीआईपी सत्कार दिया था। लेकिन इस बार स्थिति अलग है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia