हरिद्वार कुंभ: कोरोना नियमों को ताख पर रखकर लाखों श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई डुबकी, देखें वीडियो

मेष की संक्रांति और वैशाखी के पावन मौके पर हरिद्वार के हरकी पैड़ी घाट पर बुधवार को 13 अखाड़ों के संत-महंत कुंभ का तीसरा शाही स्नान कर रहे हैं। इस बीच कोरोना नियमों को ताख पर रखकर लाखों श्रद्धालुओं ने मां गंगा में डुबकी लगाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देशभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। वहीं उत्तराखंड में भी कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच हरिद्वार महाकुंभ में कोरोना के खतरे के बावजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।

आज मेष की संक्रांति है और हरिद्वार में कुंभ का मेला भी लगा हुआ है। मेष की संक्रांति और वैशाखी के पावन मौके पर हरिद्वार के हरकी पैड़ी घाट पर बुधवार को 13 अखाड़ों के संत-महंत कुंभ का तीसरा शाही स्नान कर रहे हैं। इस बीच कोरोना नियमों को ताख पर रखकर लाखों श्रद्धालुओं ने मां गंगा में डुबकी लगाई।

खबरों के मुताबिक, हरिद्वार के कुंभ मेले में कोरोना नियमों का पालन नहीं करने की वजह से मंगलवार शाम तक करीब 594 पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं। यहां आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ पर लगातार चिंता जताई जा रही है।


गौरतलब है कि में पिछले 24 घंटे में कोविड 19 के 1,84,372 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,38,73,825 हुई। 1,027 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,72,085 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 13,65,704 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,23,36,036 है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia