हरिद्वार: बाबा रामदेव के पतंजलि के वैदिक कन्या गुरुकुल में साध्वी ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि योग पीठ की एक शाखा वैदिक कन्या गुरुकुल में एक साध्वी के छत से कूदकर आत्महत्या करने की खबर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि योग पीठ की एक शाखा वैदिक कन्या गुरुकुल में एक साध्वी के छत से कूदकर आत्महत्या करने की खबर है। द क्विंट हिंदी की खबर के मुताबिक उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित बाबा के योग पीठ की शाखा वैदिक कन्या गुरुकुल की एक साध्वी ने छत से कूदकर आत्महत्या की है।

मृतक साध्वी मध्य प्रदेश की रहने वाली थी। वह साल 2018 से गुरुकुल में रहकर शिक्षा दे रही थी और साथ ही वह खुद भी शिक्षा हासिल कर रही थी। घटना के बाद से गुरुकुल में हड़कंप मच गया है। अब तक घटना की वजहों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि साध्वी ने आखिर क्यों अपनी जान देने वर विवश हुई।


इस घटना के बाद पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली है। घटना को लेकर खड़े हो रहे कई तरह के सवालों की जांच में पुलिस जुट गई है। वेब पोर्टल न्यूजट्रैक के मुताबिक, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि साध्वी सेमलिया तहसील हलोदा, मंदसौर मध्य प्रदेश की रहने वाली थीं। शव को अब पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia