हरियाणाः हिसार में ट्रक-कार की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर

पंजाब के बठिंडा के पास मोड मंडी के रहने वाले बग्गा सिंह परिवार के साथ बेटी के लिए लड़का देखने हांसी के ढाणा कलां गांव आए थे। सभी लड़का देखने के बाद वापस सिरसा की तरफ जा रहे थे कि तभी यह हादसा हुआ। लोगों ने बताया कि हादसा ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से हुआ।

हिसार में ट्रक-कार की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर
हिसार में ट्रक-कार की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा में हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर हिसार के सेक्टर 27-28 मोड़ के पास सोमवार दोपहर को एक एसयूवी और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई, जबकि चार लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। ट्रक से टकराने के बाद कार सड़क किनारे गड्ढे में चली गई।

कार में सवार परिवार के लोग हांसी में रिश्ता तय करने आए थे और वापस जाने के दौरान यह हादसा हुआ। सभी घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद कार 20 फुट गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।


जानकारी के अनुसार, पंजाब के बठिंडा के पास मोड मंडी के रहने वाले बग्गा सिंह अपनी बेटी के लिए लड़का देखने हांसी के ढाणा कलां गांव आए थे। सभी लड़का देखने के बाद वापस सिरसा की तरफ जा रहे थे कि तभी यह हादसा हुआ। सिरसा निवासी सोनू ने कहा कि यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से मांग की है कि ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

सदर थाना के जांच अधिकारी सुभाष चंद्र के अनुसार, सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। ट्रक और कार के बीच टक्कर के चलते हादसा हुआ है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia