हरियाणा: सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 5 घायल, अंबाला हाइवे पर ट्रक ने कार को मारी टक्कर

चंडीगढ़ के सेक्‍टर 30बी में रहने वाला यह परिवार कार में सवार होकर चंडीगढ़ से वृंदावन जा रहा था। इसी दौरान इनकी कार अंबाला हाइवे पर खराब हो गई। हाइवे पर कार खड़ी थी, इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के अंबाला में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को घायलों को चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। तीन लोगों की हालत गंभीर है, जिनका इलाज पीजीआई में जारी है।

बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ के सेक्‍टर 30बी में रहने वाला यह परिवार कार में सवार होकर चंडीगढ़ से वृंदावन जा रहा था। इसी दौरान इनकी कार अंबाला हाइवे पर खराब हो गई। हाइवे पर कार खड़ी थी, इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त परिवार के कुछ लोग कार में बैठे हुए थे और कुछ लोग नीचे उतरकर गाड़ी को ठीक करा रहे थे। हादसे के बाद मौके चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

कोहरे की वजह से पिछले कई दिनों से देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे पहले हरियाणा के झज्जर में बीते 24 दिसंबर को भीषण सड़क हादसा हुआ था। यहां पर कोहरे की वजह से 50 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई थीं। इस हादसे में 6 महिलाओं समेत 7 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग घायल थे। यह हादसा झज्जर रोहतक-रेवाड़ी हाइवे पर हुआ था। हादसे में शिकार लोग किडरौत गांव से नजफगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान रोहतक-रेवाड़ी हाइवे पर यह हादसा हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia