हरियाणा विधानसभा चुनाव: बीजेपी के ये प्रत्याशी सिर पर जूता रखकर मांग रहा है वोट, जानिए क्या है वजह

हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार दौरान बीजेपी उम्मीदवार अजीब-अजीब हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं। होडल निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार जगदीश नायर मतदताओं की नाराजगी दूर करने के लिए अपने सिर पर जूता रखकर वोट मांग रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

हरियाणा के पलवल जिले के होडल (आरक्षित) निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार जगदीश नायर 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने सिर पर जूता रखकर वोट मांग रहे हैं। इसका कारण यह है कि वह एक समुदाय की नाराजगी दूर करने की कोशिश कर रहे हैं, जो अपने खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर उनसे नाराज है।

जगदीश नायर ने हालांकि किसी भी समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने की बात से इनकार किया है, जो मुख्य रूप से औरंगाबाद गांव में रहता है। उन्होंने कहा, “मैं मतदाताओं को यह भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहा हूं कि अगर मैं निर्वाचित हो जाता हूं तो मैं एक सेवक की तरह उनकी सेवा करूंगा।”


कांग्रेस उम्मीदवार उदय भान, जो जगदीश नायर के विपक्षी उम्मीदवार हैं, उन्होंने नायर के इस अंदाज में वोट मांगने को नाटक करार दिया है। उन्होंने कहा कि जगदीश नायर कई कारणों से कड़े विरोध का सामना कर रहे हैं।

बता दें कि पहले हसनपुर के रूप में जाना जाने वाले निर्वाचन क्षेत्र का नाम 2009 में होडल रखा गया। 2014 के विधानसभा चुनाव में, पलवल जिले की सभी तीन सीटें, जिनमें होडल भी शामिल था, बीजेपी के अलावा अन्य दलों द्वारा जीती गई थी। बिजली, पानी और सड़क जैसी सुविधाओं का अभाव, इसके अलावा अपर्याप्त शैक्षणिक और स्वास्थ्य बुनियादी ढांचा सभी गांवों और कस्बों में आक्रोश का आम कारण है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia