हरियाणा विधानसभा चुनाव: नूंह में भिड़े BJP-JJP कार्यकर्ता, झड़प में कई घायल, दर्जनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त

हरियाणा के नूंह में बीजेपी और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। जिसमें कई कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं और जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि स्थिती अभी कंट्रोल में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार अभी शुरु हुए नहीं कि पार्टियों में जंग शुरु हो गई है। नूंह में बीजेपी और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने की खबर है। इस भिड़त में कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, गुरुवार दोपहर 12 बजे बीजेपी उम्मीदवार के नामांकन के दौरान रोड शो निकाला जा रहा था। जब बीजेपी कार्यकर्ता गुरुग्राम-अलवर मार्ग पर स्थित जेजेपी कार्यालय के सामने से गुजर रहे थे, तभी दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि दोनों पार्टियों की ओर से जमकर पथराव किया गया। इस झड़प में करीब आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। वहीं मामले को बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

इस हंगामे की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी का कहना है कि दोनों पार्टियों के वर्करों के बीच झगड़ा जरूर हुआ लेकिन फिलहाल स्थिति कंट्रोल में की जा रही है।


बता दें कि इस महीने हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी। नूंह से बीजेपी की ओर से उम्मीदवार चौधरी जाकिर हुसैन और जेजेपी की ओर से उम्मीदवार तैयब हुसैन घासेड़िया हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Oct 2019, 4:29 PM