जिस नेता ने दीपिका-भंसाली के सिर पर 10 करोड़ के ईनाम का ऐलान किया था, बीजेपी ने उसे फिर से पार्टी में लिया

पिछले साल फिल्म पद्मावत पर छिड़े विवाद के दौरान बीजेपी नेता सूरजपाल अमू ने दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये ईनाम देने का ऐलान किया था। बयान पर विवाद होने के बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पिछले साल फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज से पहले छिड़े विवाद के दौरान हरियाणा के जिस बीजेपी नेता ने फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये का ईनाम देने का ऐलान किया था, उसकी बीजेपी में फिर से वापसी हो गई है। हरियाणा बीजेपी ने करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। खबरों के मुताबिक बीजेपी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला ने 8 अक्टूबर को अमू का इस्तीफा नामंजूर कर दिया। इसके बाद अमू की फिर से पार्टी में वापसी हो गई है। उन्होंने पार्टी के इस फैसले पर खुशी जताते हुए इसे घर वापसी जैसा बताया है।

पार्टी में वापसी के बाद सूरजपाल अमू ने कहा, “मैंने बीजेपी की हरियाणा इकाई के विभिन्न पदों से कई महीने पहले इस्तीफा दे दिया था। हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने इसे नामंजूर कर दिया है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं पिछले 29-30 वर्षों से पार्टी में अलग-अलग पदों पर काम करता आ रहा हूं। 8 महीने पार्टी से दूर रहना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। यह मेरे लिए घर आने जैसा है।” अमू ने नवंबर 2017 में हरियाणा बीजेपी के मुख्य मीडिया समन्वयक के पद से इस्तीफा दिया था।

बता दें कि पद्मावत विवाद के दौरान अमू ने फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर काटने के लिए 10 करोड़ रुपये के ईनाम का ऐलान किया था। उनके इस विवादित बयान पर हंगामा मचने पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि सूरजपाल अमू के खिलाफ विवादास्पद बयान देने का यह इकलौता मामला नहीं है। पद्मावत पर विवाद के दौरान उन्होंने और भी कई विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरी थीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Oct 2018, 4:15 PM