जाटलैंड में अमित शाह की फ्लॉप रैली के अगले ही दिन बीजेपी को झटका, कुरुक्षेत्र सांसद का बगावत का ऐलान

बीजेपी अध्यक्ष अमितशाह की रैली के दूसरे ही दिन हरियाणा में पार्टी को जबरदस्त धक्का लगा है। बीजेपीसांसद राजकुमार सैनी ने पार्टी से अलग होने का ऐलान कर दिया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरियाणा के जींद में हुई कार्यकर्ताओँ की रैली को तस्वीरों में कामयाब बताते फिर रहे हैं, लेकिन उनकी रैली की असलियत वीडियो से सबके सामने आ गई है। इस बीच पार्टी को जबरदस्त धक्का लगा है। पार्टी के कुरुक्षेत्र के सासंद राजकुमार सैनी ने इस रैली के अगले ही दिन ऐलान कर दिया कि वे बीजेपी से अलग हो रहे हैं और अपनी नई पार्टी बनाएंगे। उन्होंने यह ऐलान भी किया कि वे अपनी अलग पार्टी बनाएंगे और 2019 के चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

यहां यह जानना जरूरी है कि राजकुमार सैनी काफी वक्त से जाट आरक्षण की मांग का विरोध करते आए हैं। इसी के चलते वे अमित शाह की रैली में भी नहीं गए थे। उन्होंने कहा था कि अमित शाह की रैली सिद्धांतों को नजरंदाज कर आयोजित की गई थी। इस रैली में अमित शाह ने कहा था कि पूरे हरियाणा में भगवा रंग चढ़ाना है। लेकिन रैली बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

रैली के अगले ही दिन बगावत का ऐलान करने वाले सैनी ने साफ कहा है कि उनके इस कदम पर बीजेपी जो भी कदम उठाएगी इससे उन्हें कोई फर्क नही पड़ता। इस बीच हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुरेश बराला ने कहा है कि इस बारे में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को जानकारी दे दी गई है।

संबंधित खबरें: ‘जाटलैंड’ में फ्लॉप रही अमित शाह की रैली, खाली कुर्सियां करती रहीं लोगों का इंतजार

“त्रिपुरा में रैली कर रहे मोदीजी तक आवाज पहुंचा दो भाइयों”: कहते रहे अमित शाह, लेकिन खाली कुर्सियों से आवाज कैसे आती!

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia