हरियाणा: रोहतक का मेहर सिंह अखाड़ा गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा, 5 लोगों की गई जान, दो घायल

फायरिंग में 7 लोगों को गोली लगी। गोली लगने से प्रदीप मलिक, पूजा और साक्षी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। गोलीबारी की इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि जाट कॉलेज के जिम्नेजियम में फायरिंग की सूचना मिली थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के रोहतक का गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा है। मेहर सिंह अखाड़े में हुई गोलीबारी की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि फायरिंग में 7 लोगों को गोली लगी। गोली लगने से प्रदीप मलिक, पूजा और साक्षी समेत पांच की मौत हो गई। वहीं, दो घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। गोलीबारी की इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि जाट कॉलेज के जिम्नेजियम में फायरिंग की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जांच की जा रही है।


पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फायरिंग की घटना के बाद मेहर सिंह अखाड़ा इलाके में तनाव है। तनाव को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */