हरियाणाः रेवाड़ी फैक्टरी विस्फोट मामले में तीन और श्रमिकों की मौत, मृतकों की संख्या 10 हुई

बॉयलर में विस्फोट के मामले में पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज किया था। मामले में ठेकेदार और अन्य पर मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के एक श्रमिक राज कुमार की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

 रेवाड़ी फैक्टरी विस्फोट मामले में तीन और श्रमिकों की मौत, मृतकों की संख्या 10 हुई
रेवाड़ी फैक्टरी विस्फोट मामले में तीन और श्रमिकों की मौत, मृतकों की संख्या 10 हुई
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के रेवाड़ी में पिछले हफ्ते कल-पुर्जे बनाने वाली फैक्टरी के बॉयलर में विस्फोट से घायल हुए तीन और श्रमिकों की शुक्रवार को मौत होने से इस घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। यह विस्फोट 16 मार्च को धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में हुआ था। घटना में 40 कर्मचारी घायल हो गए थे।

धारूहेड़ा थाना के प्रभारी जगदीश चंद ने बताया, ‘‘पीजीआईएमएस अस्पताल, रोहतक में रेवाड़ी विस्फोट में घायल दो श्रमिकों की आज इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक श्रमिक की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है।’’


हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को पीजीआईएमएस अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की थी। सीएम सैनी ने कहा था कि उन्होंने घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं और सरकार इसके निष्कर्षों के आधार पर उचित कार्रवाई करेगी।

पुलिस के अनुसार, यह विस्फोट 16 मार्च को धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में हुआ था। घटना में 40 कर्मचारी घायल हो गए थे। बॉयलर में विस्फोट के मामले में पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज किया था। मामले में ठेकेदार और अन्य पर मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के एक श्रमिक राज कुमार की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia