हरियाणा: नूंह के पास KMP एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बस में आग लगने से 8 श्रद्धालुओं की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे

बस में सवार सभी लोग धार्मिक स्थलों के दर्शन करने निकले थे और बनारस और वृंदावन से दर्शन कर वापस लौट रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा में नूंह के पास कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है। श्रद्धालुओं से भरी एक बस में आग लग गई। हादसे में 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से झुलस गए। बस में करीब 60 लोग सवार थे।

बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग धार्मिक स्थलों के दर्शन करने निकले थे और बनारस और वृंदावन से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। बस में आग लगने की सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। स्थानीय लोगों ने भी आग भुझाने में मदद की।

बस में सवार श्रद्धालु चंडीगढ़ और पंजाब के रहने वाले हैं। जो धार्मिक स्थलों के दर्शन कर वापस अपने घर लौट रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक, रात करीब डेढ़ बजे उन्हें चलती बस में से आग की लपटें उठती दिखी। उन्होंने आवाज देकर ड्राइवर को बस रोकने के लिए कहा, लेकिन उसने बस नहीं रोकी तो उन्होंने बाइक से बस का पीछा किया और ड्राइवर को आग लगने की सूचना दी। तब तक आग ने बस को पूरी तरह से चपेट में ले लिया था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आग में झुलसे लोगों तुरंत पास के अस्पताल में पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज जरी। बस में आग कैसे लगी, फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia