हरियाणा: परिवार ने मरा हुआ जानकर जिसका किया दाह संस्कार, उसे पाया गया जिंदा, सभी रह गए हैरान!

सासाराम के एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने कहा कि वह 2 अप्रैल को अपने घर से गायब हो गया और 13 अप्रैल को पड़ोसी कैमूर जिले के सोनहर गांव में एक शव मिला। मुकेश तिवारी के परिवार वालों ने शव पर दावा किया और उसका अंतिम संस्कार किया।

फोटो: सोशल माीडिया
फोटो: सोशल माीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के पानीपत जिले में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां परिवार के सदस्यों द्वारा अंतिम संस्कार किया गया व्यक्ति जिंदा पाया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। सासाराम के एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि झारखंड के नौडीहा गांव का रहने वाला मुकेश तिवारी नाम का शख्स एक लड़की को लेकर पानीपत भाग गया था।

राय ने कहा कि वह 2 अप्रैल को अपने घर से गायब हो गया और 13 अप्रैल को पड़ोसी कैमूर जिले के सोनहर गांव में एक शव मिला। मुकेश तिवारी के परिवार वालों ने शव पर दावा किया और उसका अंतिम संस्कार किया। मुकेश के पिता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे की हत्या में छह लोग शामिल थे।


राय ने कहा, "जांच के दौरान प्रतीत हुआ कि मुकेश जीवित है। हमने तकनीकी और भौतिक बुद्धि की मदद से मामले की जांच की है और पानीपत में मुकेश के ठिकाने का पता लगाया है। हम उसे गिरफ्तार कर सासाराम ले आए हैं। उसे जिला अदालत में पेश किया गया।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Apr 2023, 10:07 AM