हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को मिला नया ‘प्लेटफॉर्म’, बीजेपी में हुईं शामिल

दिल्ली में बीजेपी के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में शामिल हुईं सपना चौधरी पहली सदस्य बनीं हैं। बीजेपी पूरे देश में एक जन सदस्यता अभियान चला रही है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में व्यापक प्रचार किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कई महीनों से चल रही अटकलों के बाद रविवार को हरियाणवी लोक गायिका और डांसर सपना चौधरी कई पार्टी नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं। सपना चौधरी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महासचिव राम लाल, दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू और दिल्ली शहर इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी की उपस्थिति में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा में शामिल हो गईं।

दिल्ली में बीजेपी के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में शामिल हुईं चौधरी पहली सदस्य बनीं हैं। बीजेपी पूरे देश में एक जन सदस्यता अभियान चला रही है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में व्यापक प्रचार किया था।


गौरतलब है कि बीजेपी ने देश भर में सदस्यता अभियान चला रखा है। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र बनारस से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था। बीजेपी का सदस्यता अभियान 10 अगस्त तक जारी रहेगा

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia