हाथरस कांड: DM की ‘धमकी’ वाले बयान के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, उनके घर के बाहर फेंका कचरा

बीते दिनों हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पीड़ित परिवार को धमकाते हुए दिखाई दिए थे। डीएम के इस रवैये से लोगों में भी नाराजगी है। शुक्रवार को जयपुर स्थित उनके आवास के बाहर लोगों ने विरोध में कचरा फेंक दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हाथरस रेप और हत्या मामले की गरमी जयपुर तक पहुंच गई है। यहां शुक्रवार को गुस्साए लोगों ने हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार के घर के आगे कूड़ा फेंककर अपनी नाराजगी जाहिर की। दरअसल, एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुमार पीड़िता के परिजनों को धमकाते नजर आ रहे हैं। इसी से गुस्साए लोगों ने वैशाली नगर स्थित उनके आवास पर जाकर कूड़ा डाल दिया।

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से हटा दिया। साथ ही सफाईवालों को बुलाकर कूड़ा भी हटा लिया गया। एसएचओ अनिल जैमान ने कहा है कि कुमार के घर में सिर्फ किराएदार रहते हैं।

दरअसल डीएम प्रवीण कुमार मूल रूप से जयपुर के रहने वाले हैं. उनका आवास जयपुर के वैशालीनगर के ब्लॉक ई में है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया।


गौरतलब है कि डीएम प्रवीण कुमार के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वह हाथरस के पीड़ित परिवार को धमकाते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में वे मृतका के पिता को धमकाते हुए कहते हैं कि मीडिया तो एक-दो दिन में चली जाएगी। उसके बाद यहां पर केवल हम और आप रहेंगे. इसलिए अब भी अपने बयान बदल लो।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia