बिहार के कटिहार में प्रधानाध्यापक ने चौथी क्लास की छात्रा से की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने डंडों से पीटा

कटिहार पुलिस ने कक्षा चार की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में प्राथमिक विद्यालय के एक प्रधानाध्यापक (प्रधानाचार्य) को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कटिहार पुलिस ने कक्षा चार की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में प्राथमिक विद्यालय के एक प्रधानाध्यापक (प्रधानाचार्य) को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा कक्षा के अंदर गाल पर काटने के बाद लड़की चीख पड़ी। सीमापुर गांव स्थित पिपरी बहियारपुर प्राथमिक विद्यालय के अंदर लड़की की चीख पुकार सुनकर कुछ स्थानीय ग्रामीण वहां पहुंच गए।

इसके बाद ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को दबोच लिया और डंडों से उनके साथ मारपीट की। बरारी पुलिस के मौके पर पहुंचने तक उन्होंने प्रिंसिपल को स्कूल के एक कमरे के अंदर बंद कर दिया। सोशल मीडिया पर प्राचार्य के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया। गुस्साए ग्रामीण प्रिंसिपल के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं, जब पुलिसकर्मी उन्हें पुलिस वैन में ले जा रहे थे।


बरारी पुलिस थाने के एक जांच अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा, "हमने पीड़िता का बयान लिया है और कटिहार सदर अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण भी किया है। आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia