भारी बारिश से बेहाल दिल्ली-एनसीआर! कई जगहों पर हुआ जलभराव, लगा लंबा ट्रैफिक जाम

मौसम विभाग ने कहा कि दिल्ली के कई हिस्सों और आसपास के शहरों जैसे नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में मध्यम से भारी बारिश हुई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार को भारी बारिश हुई, जिससे मुख्य मार्गों पर जलभराव हो गया, और सड़कों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई। मौसम विभाग ने कहा कि दिल्ली के कई हिस्सों और आसपास के शहरों जैसे नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में मध्यम से भारी बारिश हुई।

दिल्ली यातायात पुलिस के अनुसार, शाहजहां रोड, डब्ल्यू प्वाइंट आईटीओ, त्यागराज मार्ग, लाला लाजपत राय मार्ग, मूलचंद अंडरपास, एम्स सहित कई प्रमुख सड़कों पर जलभराव की सूचना है। डीटीसी की एक बस के टूटने से आश्रम चौक पर भारी जाम लग गया, वहीं सराय काले खां से अक्षरधाम, विकास मार्ग, पुस्ता रोड, बाराा खंबा रोड तक वाहनों की आवाजाही भी काफी धीमी रही।

दिल्ली यातायात पुलिस ने कहा कि क्षतिग्रस्त सड़कों के कारण नारायण से धौला कुआं तक वाहनों की आवाजाही भी बहुत धीमी थी। नोएडा-दिल्ली बॉर्डर के पास नेशनल हाईवे-24 पर भी ट्रैफिक जाम देखा गया। बारिश सुबह लगभग 9.30 बजे शुरू हुई, जब लोग अपने घरों से निकलने वाले थे या पहले से ही काम करने के लिए सड़क पर थे, जिसके चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia