मुंबई में भारी बारिश से जनजवीन अस्त व्यस्त, शहर में जलभराव से बढ़ी मुश्किलें, आगे भी राहत नहीं

बारिश होने की वजह से मुंबई के कई हिस्सों में पानी भर गया है। ऐसा होने के चलते यातायात पुलिस को चार सबवे बंद करने पड़े है। इस बीच कई गाड़ी चालकों को अपने वाहन सड़कों पर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस दौरान लोकल ट्रेन सेवाएं भी बाधित हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई और आसपास के इलाकों में बारिश कहर बनकर टूट पड़ी है। शनिवार को भी भारी बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार बारिश रविवार और सोमवार को भी जारी रहने की संभावना है। इसे देखते हुए बीएमसी ने मुंबईकरों को अलर्ट किया है और समुद्र किनारे नहीं जाने की अपील की है।

बारिश होने की वजह से मुंबई के कई हिस्सों में पानी भर गया है। ऐसा होने के चलते यातायात पुलिस को चार सबवे बंद करने पड़े है। इस बीच कई गाड़ी चालकों को अपने वाहन सड़कों पर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस दौरान लोकल ट्रेन सेवाएं भी बाधित हो गई है। जलभराव से स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


बता दें कि मुंबई में दक्षिण-पश्चिम मॉनसून के बुधवार को दस्तक दी है. जिसके बाद से ही बारिश हो रही है। इस बीच मौसम विभाग ने 13-14 जून को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। आईएमडी के क्षेत्रीय मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक मुंबई, ठाणे, रायगढ़ और रत्नागिरि जिलों में रविवार को बहुत भारी बारिश हो सकती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia