पोर्नोग्राफी केस: शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को HC से मिली बड़ी राहत, इस दिन तक नहीं होगी कठोर कार्रवाई

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दोनों को अग्रिम जमानत मिल गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दोनों को अग्रिम जमानत मिल गई है। साथ ही कोर्ट ने मुबंई पुलिस को 20 सितंबर तक कोई कठोर कार्रवाई नहीं करने का दिया निर्देश दिए हैं। आपको बता दें मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे बुलाया था। शर्लिन चोपड़ा बीते कई दिनों में राज कुंद्रा केस में कई खुलासे कर चुकी हैं। उन्होंने राज कुंद्रा की एक कंपनी के बारे में बताया था जो मॉडल्स के लिए ऐप बनाती है। उन्होंने वीडियो शेयर करके इस कंपनी के बारे में बताया था।

शर्लिन चोपड़ा ने कुछ समय पहले बताया था कि उन्होंने महाराष्ट्र साइबर सेल में अपना बयान दर्ज कराया था। उन्होंने कहा था कि मैंने ही सबसे पहले बयान दर्ज कराया था। उन्होंने कहा था कि साइबर सेल के समन भेजे जाने के बाद मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई थी और ना ही शहर छोड़कर गई थी। मैं अपना बयान दर्ज करा चुकी हूं आप साइबर सेल से संपर्क करके मेरे स्टेटमेंट की डिटेल्स ले सकते हैं। राज कुंद्रा केस में पूनम पांडे भी कई खुलासे कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि उनसे जबरदस्ती एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा गया था। जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो उन्हें पर्सनल चीजें लीक करने की धमकी दी गई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia