उत्तराखंड: तेज रफ्तार का कहर, बोलेरो ने पांच गाड़ियों को मारी टक्‍कर, नशे में धुत युवती व चालक समेत हिरासत में तीन लोग

कल देर रात हल्द्वानी के कालाढूंगी हल्द्वानी रोड एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने एक के बाद एक पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। इससे पांचों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के हल्द्वानी के कोतवाली क्षेत्र के क्रियाशाला रोड पर कल देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने एक के बाद एक पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। इसके बाद लोगअपनी जान बचाने के लिए इधर- उधर भागते नजर आए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार एक युवती और चालक समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बताया जा रहा है कि तीनों नशे में धुत थे।

दरअसल, कल देर रात कालाढूंगी हल्द्वानी रोड एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने एक के बाद एक पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। इससे पांचों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं अनियंत्रित गाड़ी को सड़क पर दौड़ता देख कर लोगों की जान पर आ बनी। इसके बाद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। वहीं फिर ये अनियंत्रित गाड़ी एक डायग्नोस्टिक सेंटर की दीवार से टकरा गई।

उसके बाद स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार एक युवती और चालक समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बोलेरो चालक जिम संचालक बताया जा रहा है। हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मलिक ने बताया कि बोलेरो गाड़ी को सीज कर तीनों लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है।


बोलेरो में बैठे सभी लोगों का मेडिकल कराया गया। इसमें नशे में होने की पुष्टि हुई है। वहीं जिन गाड़ियों को टक्कर मार कर नुकसान पहुंचाया गया है, उनके मलिकों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है शिकायत मिलने के साथ रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;