हिमाचल प्रदेश: सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू बोले- लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप काम करेगी राज्य सरकार

कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के मौके पर हिमाचल सीएम ने कहा कि राज्य सरकार हर कांग्रेस कार्यकर्ता को उचित सम्मान देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए राज्य सरकार और कांग्रेस बेहतर तालमेल के साथ काम करेगी।

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए सुक्खू ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी से उनका जुड़ाव 40 साल पुराना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में उनका चयन वास्तव में पार्टी के हर जमीनी कार्यकर्ता के लिए एक सम्मान है, उनकी सरकार राज्य के सर्वागीण और संतुलित विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

सुक्खू ने कहा, राज्य सरकार हर कांग्रेस कार्यकर्ता को उचित सम्मान देगी। हिमाचल में लगभग सभी कांग्रेस विधायकों की मजबूत पार्टी बैकग्राउंड है और सभी जमीनी कार्यकर्ता हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन उनकी विचारधारा अलग नहीं हो सकती। राज्य सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त और उत्तरदायी प्रशासन मिले, उनकी सरकार यहां व्यवस्था में बदलाव लाने के लिए है, न कि सत्ता का आनंद लेने के लिए।


हमीरपुर में हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग की भर्ती परीक्षा में पेपर लीक घोटाले का खुलासा होने के बाद सुक्खू ने कहा कि राज्य सरकार ने आयोग के कामकाज को निलंबित करने का फैसला किया है। यह युवाओं के विश्वास को जगाने के लिए किया गया, जो पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान लोगों का विश्वास खो चुकी थी।

सांसद और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह ने भी इस अवसर पर बात की और हमीरपुर में राज्य कर्मचारी चयन आयोग के कामकाज को निलंबित करने के सरकार के फैसले की सराहना की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia