हिमाचल प्रदेशः शिमला में जीप के खाई में गिरने से 6 मजदूरों की मौत, 6 अन्य घायल, सभी कुलगाम के थे

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के रहने वाले छह मृतकों की पहचान फरीद (24), शब्बीर (19), तालिब (23), मुश्ताक (30), गुलज़ार (30) और गुलाब (43) के रूप में हुई है। उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेशः शिमला में जीप के खाई में गिरने से 6 मजदूरों की मौत, 6 अन्य घायल
हिमाचल प्रदेशः शिमला में जीप के खाई में गिरने से 6 मजदूरों की मौत, 6 अन्य घायल
user

नवजीवन डेस्क

हिमाचल प्रदेश के शिमला में सोमवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। यह हादसा सुन्नी इलाके में करारघाट में उनकी जीप के खाई में गिरने से हुआ। सभी मृतक जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के बताए जा रहे हैं, जो मजदूर थे।

शिमला के एएसपी हेडक्वार्टर सुनील नेगी ने बताया कि घायलों का सुन्नी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना तब हुई जब उन्हें ले जा रहे एक ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक शिमला के करारघाट में एक खाई में गिर गया।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल छह अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि कुलगाम के रहने वाले छह मृतकों की पहचान फरीद (24), शब्बीर (19), तालिब (23), मुश्ताक (30), गुलज़ार (30) और गुलाब (43) के रूप में हुई है। उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;