हिटलर के कहा था मेरे देश को नहीं मुझे दो गाली, यही बयान दे रहे हैं मोदी और शाह: भूपेश बघेल 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना हिटलर से की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह की तुलना जर्मनी के तानाशाह हिटलर से की है। उन्होंने कहा, “हिटलर ने एक बार अपने भाषण में कहा था कि आप मुझे जितनी चाहे गालियां दें मगर जर्मनी को गाली मत दीजिए। मोटा भाई-छोटा भाई भी बिल्कुल यही बात कह रहे हैं, उसी तरह की भाषा बोल रहे हैं।”

इससे पहले शुक्रवार को सीएए और एनआरसी को लेकर भूपेश बघेल ने कहा था कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, जिसके चलते पूरा देश पिस रहा है। पीएम मोदी कहते हैं कि देश में एनआरसी लागू नहीं होगा, मगर गृहमंत्री क्रोनोलॉजी बताते हुए कहते हैं कि एनआरसी लागू होगा। लगता है कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया है, जिसमें देश की जनता पिस रही है. यह पता ही नहीं चल रहा है कि कौन सही और कौन गलत बोल रहा है।”

उन्होंने आगे कहा था, “आज देश में महंगाई है, मंदी है, बेरोजगारी है, लेकिन उसकी चर्चा नहीं हो रही है। चर्चा नागरिकता की हो रही है।” उन्होंने कहा कि जब आपसे पूछा जाता है कि आप भारत के नागरिक हैं यह सबसे बड़ा अपमान है। यह पूछते हैं कि आपके माता-पिता की जन्म तिथि क्या है, कितने लोग बता सकते हैं कि उनके माता-पिता की जन्म तिथि क्या है।”

लोकप्रिय