हल्द्वानी में होली का जश्न मातम में बदला, बेकाबू कार कूड़ेदान से टकराई, तीन लोगों की मौत, चार गंभीर घायल

हल्द्वानी के नैनीताल रोड पर एक दिल्ली नंबर की तेज रफ्तार कार नियंत्रण खोते हुए कूड़ेदान से टकराकर पलट गई। हादसे के दौरान बेकाबू कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले राहगीरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दो राहगीरों समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

हल्द्वानी में बेकाबू कार कूड़ेदान से टकराई, तीन लोगों की मौत, चार गंभीर घायल
हल्द्वानी में बेकाबू कार कूड़ेदान से टकराई, तीन लोगों की मौत, चार गंभीर घायल
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के हल्द्वानी में सोमवार सुबह होली की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब एक तेज रफ्तार कार के कूड़ेदान से टकरा जाने से हुए गंभीर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

जानकारी के अनुसार, हल्द्वानी में नैनीताल रोड पर देवाशीष होटल के पास एक दिल्ली नंबर की तेज रफ्तार कार नियंत्रण खोते हुए कूड़ेदान से टकराकर पलट गई। हादसे के दौरान बेकाबू कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले राहगीरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दो राहगीरों समेत तीन लोगों की मौत हो गई।


मृतकों में एक कार सवार भी शामिल बताया जा रहा है। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस ने आगे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia