देश भर में होली की धूम, पीएम मोदी, राष्ट्रपति कोविंद और राहुल गांधी ने देश वासियों को दी होली की शुभकामनाएं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश वासियों को होली की बधाई देते कहा, रंगों का यह उत्सव आप सब के जीवन को खुशियों के रंग से सराबोर कर दे, सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में रंगो का त्योहार होली धूमधाम से मनाया जा रहा है। पीएम मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और राहुल गांधी समेत कई नेताओं देश वासियों को होली शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, “रंग और खुशी के त्योहार होली की आप सभी को बधाई। यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में खुशियां लाए।”

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। रंगों का उत्सव होली, शरद ऋतु के समापन का और वसंत ऋतु के आगमन का संदेश देता है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश वासियों को होली की बधाई देते हुए ट्वीट किया, “ रंगों का यह उत्सव आप सब के जीवन को खुशियों के रंग से सराबोर कर दे, सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आप सबको होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं।”

पंजाब में भी होली का त्योहार धूमधाम से नाया जा रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने होला मोहल्ला और होली के अवसर पर लोगों को एकता, सहिष्णुता, भाईचारे के रंगों के साथ इन त्योहारों की पारंपरिक भावना को मनाने के लिए बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, "होला मोहल्ला के शुभ अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। हमारे गुरु श्री गोबिंद सिंह जी ने सिखों के मार्शल कौशल का प्रदर्शन करने के लिए होला मोहल्ला की कल्पना की। यह हम सभी के लिए गर्व का उत्सव है।"

वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "सभी को होली की शुभकामनाएं। होली को विशेष रूप से बुराई पर अच्छाई की विजय के लिए मनाया जाता है। आइए रंगों के इस त्योहार को योग्य और जिम्मेदारी की भावना के साथ मनाएं।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next