गृह मंत्री अमित शाह एम्स में भर्ती, हाल ही में कोरोना संक्रमण से हुए थे ठीक, जानें मेडिकल बुलेटिन में क्या कहा गया

एम्स से जारी एक बयान में कहा गया है कि गृह मंत्री अमित शाह को तीन दिनों से बदन दर्द की शिकायत थी और थकान भी महसूस हो रही थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। अभी उनकी हालात स्थिर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया है। वो 14 अगस्त को कोरोना निगेटिव पाए गए थे। उन्हें थकान और बदन दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एम्स से जारी एक बयान में कहा गया है कि उन्हें तीन दिनों से बदन दर्द की शिकायत थी और थकान भी महसूस हो रही थी।

एम्स से जारी एक बयान में कहा गया, उनकी तबीयत स्थिर है और वो अस्पताल से ही कामकाज कर रहे हैं।

बता दें कि 2 अगस्त को शाह ने कोरोनो पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी। उन्होंने कहा था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और डाॉक्टरों की सलाह पर उनका इलाज चल रहा है। उनका इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा था।


गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आकंड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 55,079 नए मामले सामने आए हैं और 876 लोगों की मौत हो गई है।

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 27,02,743 हो गई है। इसमें 6,73,166 मामले सक्रिय हैं। वहीं, 19,77,780 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। देश में कोरोना की चपेट में आकर अब तक 51,797 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर! 24 घंटे में 55079 नए केस, 876 लोगों की मौत, कुल संक्रमित 27 लाख के पार

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia