यूपी के प्रतापगढ़ में भीषण हादसा, टेंपो को टैंकर ने रौंदा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 7 लोग घायल

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में टेंपो में सवार 16 लोगों को किसी तरह निकाला, जिनमें से सात ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। बाकी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां और दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

यूपी के प्रतापगढ़ में टेंपो को टैंकर ने रौंदा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत
यूपी के प्रतापगढ़ में टेंपो को टैंकर ने रौंदा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। रायबरेली से वारणसी की ओर जा रहे एलपीजी से भरे एक तेज रफ्तार टैंकर ने सुखपालनगर से मोहनगंज के बीच पूरे रायजू विक्रमपुर के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उल्टी दिशा से आ रहे एक ओवरलोडेड टेंपो को टक्कर मारते हुए उसे रौंद दिया। इस हादसे में टेंपो में सवार 16 लोगों में से 9 की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। तेज रफ्तार के कारण ट्ककर के बाद टैंकर भी पलट गया।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को प्रतापगढ़ से एक टेंपो सवारी भरकर जेठवारा की तरफ जा रहा था। सुखपालनगर से मोहनगंज के बीच पूरे रायजू विक्रमपुर के पास लालगंज की तरफ से एक गैस का टैंकर आ रहा था। तभी बाइक सवार को बचाने के चक्कर में टैंकर चालक ने दाईं तरफ कट मारा, लेकिन तेज रफ्तार होने के कारण वह टेंपो से टकरा गया और उसे रौंदते हुए पलट गया।


हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में टेंपो में सवार 16 लोगों को किसी तरह निकाला, जिनमें से सात ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। बाकी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां और दो लोगों ने दम तोड़ दिया। फिलहाल हादसे के 7 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच घटनास्थल पर टैंकर में गैस रिसाव होने की सूचना पर हड़कंप मच गया, जिसके बाद फायर ब्रिगेड को बुलाकर टैंकर पर पानी डाला गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia