लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी बस, 34 यात्री घायल

प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर नोएडा से वाराणसी के लिए निकली थी। रात करीब 1.30 बजे बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 20 के पास पहुंची। यहां पहुंचते ही बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

फोटो: ians
फोटो: ians
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में नोएडा से वाराणसी एक्सप्रेसवे पर जा रही एक बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई, जिससे बस में सवार 34 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। हादसा सोमवार तड़के हुआ।

इन सभी को फतेहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है और इनमें से नौ की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात 9.30 बजे प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर नोएडा से वाराणसी के लिए निकली थी। रात करीब 1.30 बजे बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 20 के पास पहुंची। यहां पहुंचते ही बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

फतेहाबाद पुलिस और यूपीईडीए के सुरक्षा अधिकारी राधामोहन द्विवेदी, सोवरन सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बस से 34 यात्रियों को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया और सीएचसी फतेहाबाद ले जाया गया। इनमें से 9 को गंभीर हालत में मेडिकल इमरजेंसी में भेजा गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। सूत्रों ने बताया कि संभवत: बस चालक को नींद आ गयी और वाहन नियंत्रण से बाहर हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia