राजस्थान के फतेहपुर में कार और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

यह हादसा मरडाटू बस स्टैंड के पास पास हुआ। सामने से आ रहे ट्रेलर ने किसी वाहन को ओवरटेक किया और ओवरटेक के दौरान ही सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रेलर कार को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है। हादसा सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ। यह हादसा मरडाटू बस स्टैंड के पास पास हुआ। सामने से आ रहे ट्रेलर ने किसी वाहन को ओवरटेक किया और ओवरटेक के दौरान ही सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रेलर कार को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया।

हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोग मौके पर मदद के लिए पहुंचे। लोगों ने कार के अंदर से मृतकों के शवों को निकाला। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।


फतेहपुर के एसडीपीओ ने बताया कि यह कार फतेहपुर की ओर आ रही थी और ट्रेलर सालासर की ओर जा रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। मृतकों की पहचान हो गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कार सवार सभी मृतकों के शवों को फतेहपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है, जिनके पहुंचने के बाद मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia