छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मौत, कई घायल

बलौदा बाजार एसएसपी दीपक झा ने बताया कि दो दर्जन से अधिक लोगों को पिकअप गाड़ी लेकर जा रही थी। इसी दौरान गोदा पुल के पास के पास ट्रक ने पिकअप गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के पलारी थाना इलाके में गोदा पुल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे और महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बलौदा बाजार एसएसपी दीपक झा ने बताया कि दो दर्जन से अधिक लोगों को पिकअप गाड़ी लेकर जा रही थी। इसी दौरान गोदा पुल के पास के पास ट्रक ने पिकअप गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मदद के लिए स्थानीय लोग मौके पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और शवों और घायलों को निकल कर अस्पताल पहुंचाया।


राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बलौदा बाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे। हम सब दुःख में साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। ॐ शांति:”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 May 2023, 8:45 AM