गुजरात के अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, करीब 24 लोगों को कार ने रौंदा, 9 लोगों की मौत, 15 लोग घायल

गुजरात के अहमदाबाद में स्थित इस्कॉन ब्रिज पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है और 15 लोग घायल हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस्कॉन ब्रिज पर कार ने करीब 24 लोगों को रौंद दिया। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। मरने वालों में एक पुलिस कॉन्स्टेबल और एक होमगॉर्ड भी शामिल है।

गुजरात ने पुलिस के हवाले से बताया है कि सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर एक कार ने डंपर में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद बड़ी संख्या में भीड़ वहां इकठ्ठा हो गई। घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाने की तैयारी हो रही थी, तभी एक तेज रफ्तार कार वहां से गुजरी और भीड़ को रौंद दिया। हादसे में कार चालक भी घायल हुआ है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई और रेस्क्यू शुरू किया गया। पुलिस ने पूरा इस्कॉन ब्रिज बंद करवाया।


अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी कृपा पटेल ने बताया कि रात करीब 1:30 बजे से लोग आना शुरू हो गए थे। पहले 4 मरीज आए थे और 3 शव आए थे, एक मरीज की आधे घंटे में मृत्यु हो गई। कुल 9 शव आए हैं। सबका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia