गुरुग्राम में भीषण सड़क हादसा! ट्रक-बस के बीच टक्कर के बाद लगी आग, बस ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

पुलिस के अनुसार, निजी कंपनी की बस नूंह जिले के तावडू से गुरुग्राम जा रही थी, जबकि कंटेनर ट्रक जयपुर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ है। हादसे में मरने वाला बस चालक राजेश उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे 48 पर गुरुग्राम के सिधरावाली में एक ट्रक और बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में बस चालक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, ट्रक से टक्कर के बाद बस में आग लग गई, जिस वजह से झुलसकर बस चालक की मौत हो गई। बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई है।

पुलिस के अनुसार, निजी कंपनी की बस नूंह जिले के तावडू से गुरुग्राम जा रही थी, जबकि कंटेनर ट्रक जयपुर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ है। हादसे में मरने वाला बस चालक राजेश उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। पुलिस ने आगे बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक में आग लगी गई। बस चालक राजेश बाहर नहीं आ सका और जिंदा जल गया। जबिक क्लीनर और कंपनी के तीन अन्य कर्मचारी बच गए।


ट्रक चालक और बस में सवार 3 से 4 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

बिलासपुर थाने के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के वास्तविक कारण का पता ट्रक चालक और अन्य के बयान दर्ज किए जाने के बाद चलेगा। पीड़ित अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं उनका इलाज चल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia