हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में भीषण सड़क हादसा, पर्यटक वाहन खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत, 10 घायल

कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह के मुताबिक, यह हादसा बंजार घाटी के घियागी इलाके में NH-305 पर पर हुआ। उन्होंने बताया कि 10 घायलों में से 5 घायलों को जोनल अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सैलानियों से भरी टेंपो ट्रैवलर खाई में गिर गई है। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 10 लोग घायल हो गए। घायलों को पहले बंजार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कुल्लू अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह के मुताबिक, यह हादसा बंजार घाटी के घियागी इलाके में NH-305 पर कल रात करीब 8:30 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि 10 घायलों में से 5 घायलों को जोनल अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है।


बंजार से बीजेपी विधायक सुरेंद्र शौरी ने बताया कि वाहन में राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली सेमत कई राज्यों के यात्री सवार थे। अंधेरा होने के बावजूद बचाव अभियान चलाने के लिए विधायक ने जिला प्रशासन और स्थानीय लोगों को धन्यवाद दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia